Monday 21 May 2018

दिल ही तो है में नज़र आएगी बॉलीवुड की नूरी

प्रसारण होने से पहले ही यह कहा जाने लगा है कि शो दिल ही तो है सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हिट सीरीज साबित होगा ।

एकता कपूर के बैनर के तले बनाया गया यह शो पहले से ही अपनी अवधारणा और कास्टिंग के लिए चर्चा में है।

प्रतिभाशाली और आकर्षक करण कुंद्रा से लेकर दस का दम से प्रसिद्धि प्राप्त करने वाली योगिता बिहानी और अन्य कलाकारों तक को शो में लेने के कारण सीरियल और भी चर्चित होता जा रहा है।

अब इस शो के साथ बॉलीवुड की नूरी पूनम ढिल्लों भी टीवी पर वापसी करने जा रही हैं।

आकर्षक अभिनेत्री पूनम ढिल्लों अपने सफल शो 'एक नई पहचान' (२०१४) के बाद सोनी पर फिर वापस आ रही हैं।

वह एक बहुमुखी प्रतिभा वाली अभिनेत्री हैं और अपने दर्शकों का मनोरंजन करने वाले अनेक माध्यमों में काम कर चुकी हैं। वह नायक ऋत्विक नून की मां का किरदार निभा रही हैं। 

वह गीतांजलि तिकेकर की जगह ले रही हैं, जिन्हें पहले शो में इसी भूमिका के लिए शामिल किया गया था।

शो में अपनी भूमिका के बारे में और बताते हुए, पूनम कहती हैं, " जब मैंने पहली बार २० साल पहले टीवी में इंट्री ली, (पूनम ढिल्लों ने १९९५ में प्रसारित सीरीज अंदाज़ के एक एपिसोड में हिस्सा लिया था।) तो इसे फिल्म स्टार के लिए बहुत साहसी और जोखिम भरा माना जाता था।

लेकिन मेरे लिए टेलीविजन उद्योग का हिस्सा बनने का अनुभव हमेशा रोमांचकारी और एक पूर्णता से भरा अनुभव रहा है।

सोनी और मेरा एक लंबे समय तक साथ रहा है क्योंकि सोनी पर प्रसारित 'एक नई पहचान' एक ऐसा शो था जहां मुझे बहुत प्यार और प्रशंसा मिली।

अब एक शो जो समृद्धि और भव्यता में बहुत विशाल है, में एकता और बालाजी से जुड़े होने को लेकर, मैं बहुत उत्साहित हूं।

हालांकि अभी तक मैंने इसकी शूटिंग शुरू नहीं की है। इसे एक अच्छा शो बनाने की मेरी पूरी कोशिश होगी ताकि मैं फिर से आपका दिल जीत सकूं"।


मुसीबत में बत्ती गुल और फन्ने खान !  - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment