Tuesday, 29 May 2018

शाहरुख़ खान का सेल्यूट किसको ? दीपिका पादुकोण या ऐश्वर्या राय ?

भारतीय अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म सेल्यूट से आमिर खान के निकल जाने के बाद, उनकी जगह शाहरुख़ खान आ गए थे।

आमिर खान के निकल जाने के बाद, सेल्यूट से उनकी नायिका प्रियंका चोपड़ा का बाहर होना भी लाजिमी था।

क्योंकि, डॉन २ के बाद से, शाहरुख़ खान और प्रियंका चोपड़ा के सम्बन्ध अच्छे नहीं चल रहे हैं। यह दोनों एक्टर एक दूसरे की आँखों से आँखे डाल कर बात नहीं करते हैं। किसी फिल्म समारोह में शाहरुख खान से पहले प्रियंका या प्रियंका से पहले शाहरुख़ खान निकल जाते हैं।

ऐसे में, सेल्यूट में प्रियंका चोपड़ा के होने पर पहले ही दिन से शक था। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा की बदल अभिनेत्री का चुनाव होना बाकी है।

सेल्यूट में, शाहरुख़ खान की नायिका के तौर पर दो नाम हवा में हैं। एक नाम दीपिका पादुकोण का है, जो शाहरुख़ खान के साथ ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू इयर, चेन्नई एक्सप्रेस, आदि हिट फिल्मे कर चुकी हैं।

कभी ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म जोश में शाहरुख़ खान की बहन की भूमिका की थी। बाद में, वह देवदास और मोहब्बतें में शाहरुख़ खान की नायिका बनी।

चलते चलते के सेट्स पर सलमान खान द्वारा ऐश्वर्या राय से बदसलूकी करने और शाहरुख़ खान को भी भला बुरा कहने के कारण शाहरुख़ खान ने ऐश्वर्या राय की फिल्मों से दूरी बना ली।

पिछले साल यह दोनों ऐ दिल है मुश्किल में साथ नज़र आये। लेकिनफिल्म में दोनों के बीच कोई सम्बन्ध नहीं था।

अब सेल्यूट में शाहरुख़ खान की नायिका कौन होगी ? दीपिका पादुकोण या ऐश्वर्या राय बच्चन

फिलहाल तो शाहरुख़ खान अपनी फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं।


हिंदी में वीर बन कर रिलीज़ हो रही है अजित कुमार की तमिल विवेगम  - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment