Wednesday 30 May 2018

क्या निक जोनस से रोमांस कर रही है प्रियंका चोपड़ा ?

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के सिंगर निक जोनास से रोमांस की खबर है।

अमेरिकी साप्ताहिक पत्रिका में प्रकाशित खबरों के अनुसार ३५ साल की प्रियंका चोपड़ा २५ साल के निक जोनास से रोमांस कर रहीं हैं। यह दोनों पिछले साल मिले थी।

मैगज़ीन के अनुसार पिछले कई हफ़्तों से कई जगहों पर डेटिंग करते नज़र आये।

जस्टजार्ड के अनुसार, शुक्रवार को हॉलीवुड बाउल में ब्यूटी एंड द बीस्ट लाइव इन कॉन्सर्ट में यह दोनों साथ थे। शनिवार को लॉस एंजेल्स में डॉजरस गेम में भी यह साथ थे।  बाकी का हॉलिडे वीकेंड, प्रियंका चोपड़ा ने जोनास के दोस्तों के साथ उसकी बोट मे गुजारा।

साप्ताहिक के सूत्रों के अनुसार यह दोनों फ़्लर्ट कर रहे हैं। उसने इनके संबंधों को 'वैरी कैज़ुअल' कहा।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास पिछले साल मेट गाला में मिले थे। गाला में, दोनों ने साथ पोज़ भी दिया था। उस समय अभिनेत्री ने बताया था कि हम दोनों केवल राल्फ लॉरेन की पोशाकों में थे।

उनके संबंधों को लेकर जिमी किम्मेल ने अपने देर रात के शो में प्रियंका चोपड़ा से मज़ाक भी किया था, "क्या तुम निक जोनास से डेटिंग कर रही हो ? क्या वह तुमसे ११ साल छोटा नहीं?"

उसी समय प्रियंका चोपड़ा ने उपरोक्त जवाब दिया था।

उनके जवाब से निक जोनास से उनके रिलेशन पहले से जान पहचान वाले दो लोगों का एक टेबल पर बैठ कर डिनर करना या घूमने जाना ही है।

अब बाकी काम बॉलीवुड की गॉसिप मैगज़ीन का है कि वह प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास रोमांस में एंगल ढूंढ कर लाये।

जहाँ तक फिल्मों में काम का सवाल है, फिलहाल प्रियंका चोपड़ा के पास हॉलीवुड का कोई प्रोजेक्ट नहीं। उनका शो क्वांटिको ३ दर्शक न मिलाने के कारण यकायक रोक दिया गया है। 

बॉलीवुड में, वह सलमान खान के साथ फिल्म भारत कर रही हैं।


गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा ने किया ‘कैरी ऑन जट्टा 2’ का प्रमोशन - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment