Monday, 21 May 2018

दो हिस्सों में बनेगी राकेश रोशन की विज्ञान फंतासी कृष

एक बार फिर कृष उड़ने जा रहा है।

इस बार, वह वही से उड़ेगा, जहाँ से २०१३ में तीसरा कृष मेहरा उड़ा था। 

जी हाँ, कृष फ्रैंचाइज़ी की चौथी फिल्म बनने जा रही है।  अभी राकेश रोशन ने, कृष सीरीज में नई फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी होने और इसके कलाकारों का ऐलान नहीं किया है।  लेकिन, इतना ज़रूर बता दिया गया है कि यह फिल्म वही से शुरू होगी, जहाँ पर कृष ३ ख़त्म हुई थी। यानि कृष ४ सही मायनों में फ्रैंचाइज़ी फिल्म होगी।

कुछ दूसरी महत्वपूर्ण खबरें भी हैं। निर्देशक राकेश रोशन, पांच साल की ख़ामोशी के बाद कृष ४ की शुरुआत बड़े भव्य तरीके से करना चाहते हैं। 

वह अपनी फिल्म को बाहुबली फ्रैंचाइज़ी की तरह से शानदार, जानदार और चमत्कारी तरीके से बनाएंगे।  इस फिल्म को बाहुबली की तरह दो हिस्सों में बनाया जायेगा। कृष ४ के साथ ही कृष ५ की शूटिंग भी होगी। 

बाहुबली सीरीज की फिल्मों ने भारत सहित दुनिया के तमाम देशों में तहलका मचा दिया था।  राकेश रोशन भी कुछ वैसा ही तहलका मचाना चाहते हैं। 

वैसे इस फिल्म के कृष हृथिक रोशन ही होंगे। 

फिल्म में उनकी नायिका के नाम का ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन, खबर है कि इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ कैटरीना कैफ भी हो सकती हैं। 

चूंकि, इस फिल्म की शुरुआत ठीक उसी जगह से होगी, जहाँ कृष ३ ख़त्म हुई थी। 

इसलिए, इस फिल्म में कंगना रनौत की काया जैसा कोई महिला सुपर हीरो किरदार हो सकता है।  दूसरी अभिनेत्री इसी रोल के लिए ली जाएगी। 

फिल्म के कृष हृथिक रोशन इस समय, पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार पर विकास बहल की फिल्म सुपर ३० की शूटिंग में व्यस्त हैं। 


यहाँ दिलचस्प खुलासा यह है कि सुपर ३० के डायरेक्टर विकास बहल ने कंगना रनौत के साथ फिल्म क्वीन का निर्माण किया था।  

इंडिया आइडल १० में मनीष पॉल का दम - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment