Thursday, 17 May 2018

स्कोर ट्रेंड्स इंडिया फेसबुक चार्ट्स पर नंबर वन बने बिग बी ने ट्विटर को मारा ताना

महानायक अमिताभ बच्चन फेसबुक पर 30 मिलीयन फॉलोवर्स के साथ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एंगेजिंग सेलिब्रिटी ऑन फेसबुकबन गये हैं। स्कोर ट्रेड्स इंडिया ने दिए इस जानकारी की पुष्टि करते हुए बिग बी ने ट्विट किया हैं।

बिग बी के एक फैन ने स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के चार्ट्स को ट्वीट किया हैं। जिसको अमिताभ बच्चन ने रिट्विट करते हुए ट्विटर को ताना मारते हुए कहाँ है, “जी हाँ, ट्विटर क्या अब आप इसका स्वीकार करेंगें” 

गौरतलब है की, खबरों के अनुसार, ट्विटर ने अचानक बिग बी के अनुयायियों को लगभग 60,000 तक कम कर दिया था।  जिससे वह दूसरे रैंक पर पहूँच गयें थे। और शाहरुख खान 3,29,41,837 अनुयायियों के साथ नंबर वन बन गये थे। साथ ही, ट्विटर पर अपने विशाल अनुयायियों की संख्या को कम करने का आरोप लगाते हुए, बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने ट्विटर छोड़ने की धमकी दी थी। 

स्कोर ट्रेंड्स पोस्ट ने स्पष्ट रूप से घोषित किया है, की शहनशाह अमिताभ बच्चन ही 100 अंको के साथ नंबर वन स्थान पर बने हुए हैं। वहीं, शाहरुख 68 अंको के साथ तीसरे स्थान पर हैं।

सुपरस्टार सलमान खान 95 स्कोर के साथ दूसरे स्थान पर हैं। तो युवा  दिलों की धड़कन रणवीर सिंह 52 अंको के साथ चौथे स्थान पर और सबसे बैंकेबल एक्टर के नाम से मशहूर अक्षय कुमार 49 स्कोर के साथ पांचवें स्थान पर हैं।


स्कोर ट्रेंड्स के सह-संस्थापक अश्विनी कौल बताते हैं, “बिग बी की बढती लोकप्रियता ने ही उन्हें फेसबुक पर मोस्ट एंगेजिंग भारतीय सेलिब्रिटी बनाया। बच्चन साहब के हर एक पोस्ट पर और ऑफिशिअल पेज पर 100 प्रतिशत एंगेजमेंट देखी गयी हैं। जो निश्चित ही एक बडी बात हैं।


न्यू जर्सी की जशोधरा चॅटर्जी की भारत में खुशफैमियां- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment