Tuesday, 29 May 2018

वीरे दी वेडिंग को लेकर उत्साहित हैं बी-टाउन के लड़के

​वीरे दी वेडिंग अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में है। खास तौर पर सोशल मीडिया पर फिल्म की चर्चा बहुत गर्म है।

शशांक घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म का उद्देश्य आज की महिलाओं के सामने आने वाले वास्तविक मुद्दों के बारे में बात करके रूढ़िवादिता को तोड़ना है।​

फिल्म के मुख्य कलाकार करीना कपूर खान, सोनम कपूर अहुजा, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया ने ट्रेलर से ही प्रदर्शन की चमक  दिखाने के बाद से बहुत सराहना मिली है।

फिल्म का संगीत चार्ट्स पर टॉप पर चल रहा है।

इतना ही नहीं , फिल्म ने बॉलीवुड के यंग और हॉट सितारों का ध्यान भी अपनी ओर आकर्षित किया है।

सैफ अली खान कहते हैं, "खूबसूरत महिलाएं जो की टॉप पर है और एक फन फिल्म के लिए एक साथ आयी है, की यह फिल्म आधुनिक भारतीय ​महिला की ​भावनाओं का जश्न मनाती है ... ​वीरे दी वेडिंग निश्चित रूप से एक गेम ​चैंजेर साबित होने जा रही है।"

वरुण धवन कहते हैं, "मैं उत्सुकता ​से ​फिल्म की प्रतीक्षा कर रहा हूं​ क्यूंकि महिलाओ की अंतरभावना और उनकी इच्छा इस फिल्म से जाहिर की है​।​ उन्होंने दर्शकों से उनकी भाषा में बात की है​  और वे अपने मुद्दों से कैसे निपटते हैं , यह उनके बारे में है। "

सिद्धार्थ मल्होत्रा कहते हैं, "मैं ​फिल्म वीरे दी वेडिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहा हु ! ट्रेलर बहुत अच्छा लग रहा है और​ गानों ने पहले ही​ पार्टी प्लेलिस्ट ​बना ली हैं​. ​"मोर पॉवर टू यू गर्ल्स"

अर्जुन कपूर इस बात से सहमत हैं​ और कहते है​, "यह मेरे लिए एक विशेष फिल्म है , यह में इसलिए नहीं कहा रहा ​क्योंकि इसमें मेरी बह​ने​ - सोनम और रिया शामिल हैं - लेकिन यह ​फिल्म कोई चिक फ्लिक नहीं है। इस फिल्म को किसी बॉक्स में लेबल नहीं लगा सकते। भारतीय सिनेमा एक लंबा सफर तय करना है।


शोभा कपूर, अनिल कपूर, एकता कपूर, रिया कपूर और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित ​फिल्म वीरे दी वेडिंग​१ जून ​सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी ।


दिसंबर से शुरू होगी जेम्स बांड की पच्चीसवी फिल्म - पढ़ने के लिए क्लिक करें