Thursday 17 May 2018

‘दिल ही तो है’ की लीड एक्ट्रेस योगिता बिहानी का लकी महीना

किस्मत क्या है सही समय पर सही मौका मिलना और उसे लपकने की क्षमता होना। यह योगिता बिहानी के लिए सही हैजिन्होंने हाल ही में एक बड़ा असाइनमेंट हासिल किया है। योगिता जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो दिल ही तो है’ में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। उन्होंने टॉलीवुड स्टार नागार्जुन के साथ हाल ही में एक कमर्शियल एडवर्टाइजमेंट शूट किया है। पिछली बार वह दमदार सलमान खान के साथ दस का दम के प्रोमो में नजर आई थी। योगिता ने कई विज्ञापन किए हैं लेकिन उभरते कलाकार को सलमान खान जैसे अभिनेता के साथ फीचर होने का मौका बार-बार नहीं मिलता। उसके बाद उन्हें एकता कपूर के शो में मुख्य भूमिका मिल गई। अब उन्हें सुपरस्टार नागार्जुन के साथ एक और कमर्शियल में फीचर होने का मौका मिल रहा है। यह सब योगिता के लिए सपने सच होने जैसा है।


अपने रोमांच को शब्द देते हुएयोगिता ने कहा, “यह मेरी जिंदगी का सबसे लकी महीना था। मैं पिछले काफी समय से एक्टिंग में किस्मत आजमा रही थी लेकिन एक महीने में मुझे इतनी सफलताएं मिल गई कि मैं सातवें आसमान पर पहुंच गई हूं। सलमान के साथ काम करना मेरी जिंदगी का अब तक का सबसे जबरदस्त अनुभव था। आखिर हर कलाकार अपने करियर में कम से कम एक बार यह करना चाहता है। उसके बाद एकता कपूर के शो में मुख्य कलाकार की भूमिका मिल गई। अब मैं टॉलीवुड सुपरस्टार नागार्जुन के साथ काम करके सातवें आसमान पर पहुंच चुकी हूं। मैं लंबे समय से अच्छे ब्रेक की तलाश में थी लेकिन अब पीछे मुड़कर इस महीने की ओर देखती हूं तो लगता है कि मेरे सभी प्रयासों का अच्छा नतीजा मिला है। दस का दम प्रोमो शूट होने के बाद मुझसे प्रोजेक्ट के दूसरे विज्ञापन में भाग लेने के लिए संपर्क किया गया है। मुझे उम्मीद है कि लेडी लक मेरे साथ और लंबी अवधि तक रहेगा क्योंकि जल्द ही हमारा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाला है। 


टॉम ऑल्टर की आखिरी फिल्म 'किताब' का प्रीमियर- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment