Wednesday 30 May 2018

दिल ही तो है : करण के १०० ब्लेजर्स

भारतीय टीवी के पसंदीदा एक्टर्स में से एक, करण कुंद्रा जल्द ही छोटे परदे पर नए अवतार में नजर आने वाले हैं।

वह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाली प्रेम गाथा दिल ही तो हैमें ऋत्विक नून का किरदार निभा रहे हैं।

करण कुंद्रा उर्फ ऋत्विक दिल्ली का एक रईस बिजनेसमैन हैं। रोचक तथ्य यह है कि शो में करण के लिए १०० ब्लेजर्स बनाए गए हैं। उन्हें इस शो के दौरान अलग-अलग स्टाइल के ब्लेजर्स को ट्राउजर्स और जींस के साथ पहने देखा जा सकेगा।

ऋत्विक के कैरेक्टर और स्टाइल को देखते हुए, कॉस्च्युम डिजाइनिंग टीम ने कड़ी मेहनत की है और उनके लिए बेस्ट आउटफिट्स तैयार किए हैं।

कॉस्च्युम डिजाइनर्स की एक कुशल टीम कई हफ्तों तक कड़ी मेहनत कर ऋत्विक के ब्लेजर्स में डिजाइनिंग और वेरिएशन लाई है।

करण कुंद्रा, ऑफ स्क्रीन भी स्टाइलिश पर्सनालिटी हैं, जिससे उन्हें ऋत्विक नून का किरदार बिना किसी समस्या के निभाने में मदद मिली है।

ऋत्विक एक बिजनेस टायकून है, जो महंगी कारें चलाते हैं और हमेशा अपने ही स्टाइल में रहते हैं।

अपने लुक्स पर चर्चा करते हुए करण ने कहा, “मैं क्लासी बिजनेसमैन की भूमिका निभा रहा हूं। मेरे लिए डिजाइन किए गए कॉस्ट्यूम भी स्टाइलिश और एलिगेंट दिखने चाहिए।

मेरे लिए यह रोचक है कि मैं इस शो में १०० ब्लेजर्स और सूट्स पहनने वाला हूं।

कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग टीम ने छोटी-छोटी बारीकियों पर ध्यान दिया है, खासकर ऋत्विक के कपड़ों के लुक्स और स्टाइलिंग में।

टीवी पर पुरुष कलाकार के अपीयरेंस को लेकर मेहनत कम ही की जाती है,लेकिन मेरे किरदार को उभारने के लिए जितनी मेहनत की गई है, उसकी तारीफ करना तो बनता है।

मैं उनके प्रयासों से खुश हूं, जो जल्द ही टीवी पर नजर आएंगे। मुझे यकीन है कि हमारे प्यारे दर्शक इन प्रयासों की जरूर तारीफ करेंगे।

वोग की कवर गर्ल जाह्नवी कपूर - देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment