Thursday, 24 May 2018

सलमान खान की फिल्म में जैक्विलिन फर्नॅंडेज़ की सेक्स अपील !

हीरिये गीत- फिल्म रेस ३ 
अमूमन, सलमान खान की फिल्म में सलमान खान ही होते हैं। फिल्म का पूरा प्रचार उन्ही पर केंद्रित होता है।  बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस के सुल्तान जो ठहरे।

लेकिन, रेस ३ के प्रचार में कुछ बदला बदला सा नज़र आ रहा है। ऐसा लगता है, जैसे पूरा प्रचार जैक्विलिन फर्नॅंडेज़ के किरदार जेसिका पर केंद्रित हो गया है। 

फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने का बाद हीरिये गीत जारी हुआ।

कहा गया कि इस गीत में जैक्विलिन ने गज़ब का पोल डांस किया है। दर्शकों ने इस गीत को देखा। उन्हें पोल डांस से ज़्यादा जैकी की सेक्स अपील नज़र आयी। उनका शारीरिक गठन ऐसा है कि कपड़ों में कुछ कट- फेर करके, उनकी सेक्स अपील को उभरा जा सकता है।  (देखिये चित्र- हीरिये)

सेल्फिश 
अब दो दिन में, रेस ३ का दूसरा गीत जारी किया जाने वाला है। सलमान खान ने इस गीत से जैक्विलिन का एक पोज़ लगाते हुए लिखा है - हाउ च्वीट इज़ शी लुकिन :). इस गीत का मुखड़ा 'सेल्फिश' है तो सलमान खान के किरदार के लिए।  लेकिन, सुर्ख पोशाक में जैक्विलिन फर्नॅंडेज़ गज़ब की सेक्सी लग रही हैं।  उनके शरीर पर कपडे कम नहीं किये गए हैं, लेकिन इतने कम है कि देखने वाले का 'काम' जागने लगता है।  (देखिये चित्र- सेल्फिश)

रेस ३ में सितारों के भरमार है।  सलमान खान और जैक्विलिन  फर्नॅंडेज़ के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारुवाला भी फिल्म में अहम् भूमिकाये कर रहे हैं। 

सलमान खान के सिकंदर और जैक्विलिन फर्नॅंडेज़ के अलावा बॉबी देओल यश, डेज़ी शाह संजना, अनिल कपूर शमशेर, साकिब सलीम सूरज और फ्रेडी दारुवाला राणा के किरदार कर रहे हैं।
 
सलमान खान फिल्म्स के साथ टिप्स फिल्म्स की निर्मिति रेस ३ के निर्देशक रेमो डिसूज़ा हैं। 


यह फिल्म १५ जून को रिलीज़ हो रही है।  


हाल्फा मचा के गइल : भोजपुरी उद्योग के परिदृश्य को बदलने वाली फिल्म - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment