Friday 11 May 2018

तपसी पन्नू ने की घर सजाने के लिए स्पेन से खरीद

किसी भी व्यक्ति के लिए सपनों की नगरी, मुंबई में अपना घर खरीदने का एक सपना होता है। 

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हाल ही में मुंबई में घर होने के अपने इस सपने को पूरा किया।

पिछले साल की शुरुआत में उन्होंने अंधेरी, मुंबई में एक साढ़े तीन बीएचके अपार्टमेंट का उपहार स्वयं को दिया था।

यह इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के लिए एक सपने के साकार होने के समान ही था, जिन्होंने हाल ही में अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित तथा अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल द्वारा अभिनीत फिल्म मनमर्जियां की शूटिंग पूरी की है।

फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद वह अपने नये घर के लिए कुछ यूनिक डेकोर आइटमों की शॉपिंग करने के लिए अपनी बहन शगुन के साथ स्पेन गईं।  

तापसी हमेशा से ही अपने घर को दूसरे घरों से कुछ हटकर और एक व्यक्तिगत अभिन्न लुक प्रदान करना चाहती थी।

तापसी को यूनिक डेकोर आइटम और कलाकृतियां बेहद पसन्द हैं और इन्हें खरीदने के लिए स्पेन से अच्छी दूसरी जगह कौनसी हो सकती है।

वह अपनी बहन के साथ स्पेन में छुट्टियों के दौरान अपने मुंबई स्थित घर के लिए शॉपिंग करने गई। स्पेन से वापस आते ही, उनकी बहन ने घर को कुछ पेशेवार मदद से सुसज्जित करने की जिम्मेदारी ली है।


जब तापसी से उनके घर के लिए स्पेन में की गई शॉपिंग के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया, ‘‘मेरे घर का थीम यूरोप में पैदा हुआ शेबी चिक है। इसीलिए जब मैं घर के इन्टीरियर पर काम कर रही थी तो मुझे लगा कि इसको सुसज्जित करने का सबसे बढ़िया तरीका स्वयं यूरोप से चीजें लाना होगा, जो इसे अनूठा घर बनाएगा।

हालांकि इसके लिए हमें स्पेन ट्रिप के दौरान भारी भरकम बैग उठाकर बहुत ज्यादा चलना पड़ा परन्तु यह बहुत सफल रहा क्योंकि जो चीजें हमें वहां मिलीं वे यहां नहीं मिल सकती हैं और इनसे निश्चित रूप से घर को वह लुक मिल सकेगा जैसा मैं चाहती हूं।’’

जैविक जीवनशैली की दिशा में ऋचा की पहल - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment