Tuesday 3 December 2019

Naagin 4 की नागिनें Nia Sharma और Jasmine Bhasin


कलर्स चैनल ने, अपने सुपरनैचरल थ्रिलर शो नागिन ४- भाग्य का ज़हरीला खेल के प्रसारण की तारीख़ का ऐलान कर दिया है।  यह सीरियल १४ दिसंबर से रात ८ बजे से देखा जा सकेगा।
इस शो में, निया शर्मा, जैस्मिन भसीन, विजयेंद्र कुमेरिया अरु शालीन भनोट  मुख्य भूमिका में हैं।  इस शो के ट्रेलर से नागिन का रोमांच नज़र आता है।

शो के पिछले सीजन में अर्जुन बिजलानी और सुरभि ज्योति की जोड़ी मुख्य भूमिका में थी।  लेकिन, नागिन ४ में इन दोनों को नहीं देखा जा सकेगा।  अर्जुन बिजलानी इस शो से २०१५ में शुरुआत से ही जुड़े हुए हैं।

नागिन की पहली नागिन मौनी रॉय को इस भूमिका से काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी।  हालाँकि, वह नागिन से काफी पहले धार्मिक शो देवों के देव महादेव की सती के तौर पर दर्शकों को आकर्षित कर चुकी थी।  लेकिन, नागिन के बाद, मौनी रॉय को अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड की नायिका बनने का अवसर मिला।


नागिन से जो फायदा मौनी रॉय को हुआ, वैसा फायदा बाद की नागिनों अदा खान, सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना को नहीं हुआ।  इससे साफ़ है कि मौनी रॉय में कुछ खासियत थी कि वह नागिन में भी फबी और हिंदी फिल्मों की नायिका के तौर पर भी। 


No comments:

Post a Comment