Wednesday 4 March 2020

Disha Patani ने पूछा डू यू लव मी


बागी ३ के गीत डू यू लव मी में, अभिनेत्री दिशा पाटनी बदन तोड़ डांस कर रही हैं। गीत न तो थिरकाने वाला है, न सेक्सी बन पडा है। ऐसा लगता है जैसे दिशा पाटनी केल्विन क्लीन का विज्ञापन करते हुए, बिना कपड़े बदले सेट पर चली आई हैं। दिशा, इस गीत का ठीक से विज्ञापन तक नहीं कर पाती।

बागी २ की दिशा 
यह वही दिशा पाटनी हैं, जो बागी फ्रैंचाइज़ी की दूसरी फिल्म बागी २ में टाइगर श्रॉफ की नायिका थी। इस फ्रैंचाइज़ी फिल्म में, दिशा पाटनी ने श्रद्धा कपूर की जगह ली थी। हालाँकि, उनकी भूमिका बागी वाली नहीं थी। बागी २ को बड़ी सफलता मिली थी। लेकिन जब निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक अहमद खान ने बागी २ की स्टारकास्ट फाइनल की तो टाइगर श्रॉफ की नायिका बागी २ की दिशा पाटनी नहीं बल्कि बागी की श्रद्धा कपूर थी।

बागी ४ के लिए !
बागी ३ में, बागी की श्रद्धा कपूर और बागी २ की दिशा पाटनी, दोनों ही अपने नायक टाइगर श्रॉफ का ध्यान पाना चाहती है। श्रद्धा कपूर भद्दी भाषा का इस्तेमाल करके सीटियाँ बटोरना चाहती है। वह भी ग्लैमर के नाम पर छोटे कपड़ों को तरजीह दे रही है। दिशा पाटनी ने बागी २ में अभिनय प्रतिभा का परिचय दिया था। लेकिन बागी ३ में वह नोरा फतेही बन कर बागी की चौथी फिल्म हथियाना चाहती हैं।

दिशा की रिलीज़ फ़िल्में
बागी २ के बाद, दिशा पाटनी की दो सालों में दो फ़िल्में ही प्रदर्शित हुई है। २०१८ में प्रदर्शित, अली अब्बास ज़फर निर्देशित भारत में, दिशा और सलमान खान हवाई झूले पर करतब दिखा रहे थे। मलंग में दिशा पाटनी, अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू, एली एवरम की भीड़ में खोई नज़र आ रही थी।

बागी ३ के बाद दो फ़िल्में
इस साल, बागी ३ में एक डांस नंबर में नज़र आने के बाद, दिशा पाटनी की दो फ़िल्में ज़ल्दी ज़ल्दी रिलीज़ होंगी। पहले, असीमा छिब्बर की फिल्म के टीना और सलमान खान के साथ करियर की दूसरी फिल्म राधे ईद वीकेंड पर रिलीज़ होंगी। दिशा पाटनी, बागी ३ के डांस नंबर डू यू लव मी में दर्शकों से पूछती है। क्या दर्शक करेंगे दिशा पत्नी को प्यार ?

No comments:

Post a Comment