Wednesday 4 March 2020

Ajay Devgan- Akshay Kumar टकराव में शामिल Deepika Padukone


अजय देवगन और अक्षय कुमार, दो ऐसे एक्टर हैं, जो टकराव से डरते नहीं है। हालाँकि, वह टकराव को टालने की कोशिश करते हैं। लेकिन, सर पर आ पड़े तो पीछे भी नहीं हटते। मसलन, इस साल, अक्षय कुमार अपनी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब से सलमान खान की फिल्म राधे से टकरा रहे हैं। अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया का जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक से टकराव हो रहा है। अब अगले साल यह दोनों अभिनेता आपस में टकराते नज़र आयेंगे।

कैथी की रीमेक और अतरंगी रे
अभी, अजय देवगन ने अपनी तमिल फिल्म कैथी के हिंदी रीमेक की रिलीज़ की तारीखों का ऐलान किया। यह फिल्म १२ फरवरी को प्रदर्शित होगी। इसी तारीख़ को अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे भी रिलीज़ हो रही है। लगातार टकराने वाले इन एक्टरों के इस टकराव के बीच दीपिका पादुकोण भी कूद पड़ी है। मगर वह बीच-बचाव नहीं कर रही। बल्कि उनकी शकुन बत्रा के निर्देशन में अनाम फिल्म १२ फरवरी को ही रिलीज़ हो रही है। इस प्रकार से यह टकराव बॉलीवुड के तीन बड़े सितारों अजय देवगन, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण की फिल्मों के बीच हो जाएगा।

तीन फ़िल्मो में साथ अजय देवगन और अक्षय कुमार
अजय देवगन और अक्षय कुमार ने अपने फिल्म करियर में तीन फिल्मों सुहाग, इंसान और खाकी में साथ काम किया था। अजय देवगन ने दीपिका पादुकोण के साथ कोई भी फिल्म नहीं की है। एक ऐतिहासिक फिल्म बनाए जाने की बात फिलहाल ठन्डे बस्ते में है। अलबत्ता, अक्षय कुमार ने दीपिका पादुकोण के साथ चांदनी चौक टू चाइना, देसी बॉयज और हाउसफुल जैसी फ़िल्में की है।

सितारों भरा वैलेंटाइन्स वीकेंड
अजय देवगन की फिल्म कैथी रीमेक के दूसरे सितारों का ऐलान नहीं हुआ है। इस फिल्म में कई दूसरे चरित्र काफी महत्वपूर्ण है। अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे में दक्षिण के सुपरस्टार धनुष और सारा अली खान है। जबकि दीपिका पादुकोण की शकुन बत्रा निर्देशित अनाम फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा गली बॉय के एमसी शेर सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पाण्डेय भी शामिल हैं। इस प्रकार से १२ फरवरी को वैलेंटाइन्स डे सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर सितारों का मेला लगा होगा।

   

No comments:

Post a Comment