Tuesday 18 June 2019

Ajith Kumar की फिल्म के रीमेक में John Abraham


जॉन अब्राहम (John Abraham) इस समय, बाटला हाउस (Batla House), पागलपंथी (Pagalpanthi) और सत्यमेव जयते २ (Satyamev Jayate 2) में व्यस्त है। इसी व्यस्तता के चलते, वह सरफ़रोश के सीक्वल सरफ़रोश २ (Sarafarosh 2) से बाहर हो गए थे। इसके बावजूद, वह एक रीमेक फिल्म की तैयारी में जुटे हुए हैं।

यह रीमेक तमिल फिल्मों के सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) की फिल्म वेदलम (Vedlam) का हिंदी रीमेक है।

एक डॉन के, अपने क्रोध और हिंसा को दबाते हुए, तीन बुरे लोगों से युद्ध की इस कहानी में दिलचस्प मोड़ हैं। शिवा निर्देशित इस फिल्म को बड़ी सफलता मिली थी। इस फिल्म को सुल्तान : द सेवियर टाइटल के साथ बांगला में भी बनाया गया था।

चूंकि, इस फिल्म में काफी एक्शन है, इसलिए इस फिल्म का रीमेक जॉन अब्राहम के अनुकूल है। फिल्म पूरे हिंदुस्तान को पसंद आये, इसलिए कहानी में उस तरह से बदलाव किये जायेंगे।

इस रीमेक फिल्म की शूटिंग अगले साल ही शुरू हो पायेगी। उससे पहले, फिल्म के तीन विलेन, एक महिला वकील और नायक की स्मृति खो चुकी बहन की भूमिका कौन करेगा, इसकी जानकारी भी हो जायेगी।

फिल्म का निर्देशन Shiva ही कर सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो यह शिवा का हिंदी फिल्म डेब्यू होगा।

अजित कुमार (Ajith Kumar) की ज़ल्द रिलीज़ होने वाली एक तमिल फिल्म, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म पिंक (Pink) की रीमेक है। अजित की एक अन्य फिल्म वीरम (Veeram) के हिंदी रीमेक में विक्की कौशल अभिनय करेंगे। 

No comments:

Post a Comment