Friday 21 June 2019

क्या सनी देओल के कारण रुकी करण की फिल्म ?


ढाई किलो के हाथ वाले बॉलीवुड हीरो सनी देओल के बेटे करण की पहली फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार था । क्योंकि, सनी देओल, न केवल इस फिल्म के निर्माता हैं, बल्कि अपने बेटे को निर्देशित भी कर रहे हैं । दर्शक देखना चाहते हैं कि सनी ने अपने बड़े बेटे को किस अंदाज़ में पेश किया है !
लेकिन, मई में, सनी देओल लोकसभा चुनाव में कूद पड़े और गुरदासपुर से जीत भी गए । एमपी बनने के बाद, सनी देओल पर राजनीतिक और क्षेत्र की ज़िम्मेदारी भी आ गयी थी । दल के सर्वोच्च नेताओं के निर्देश पर, उन्हें अपने क्षेत्र को पहले देखना ज़रूरी हो गया । सनी देओल, अपने चुनाव क्षेत्र गुरदासपुर की समस्या से रु-ब-रु होने में जुट गए ।

क्या सनी देओल की राजनीतिक व्यस्तताओं ने, करण देओल की फिल्म को १९ जुलाई को रिलीज़ नहीं होने दिया ? यह काफी हद तक सही भी है । सनी देओल फिल्म के निर्माता और निर्देशक होने के अलावा करण देओल के पिता भी हैं । वह अपने बेटे को हर तरह से तैयार पेश करना चाहते हैं । पल पल दिल के पास के साथ हुआ यह कि इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग अभी फिल्माया नहीं जा सका है । इसे फिल्माने में तीन दिन लगेंगे । संभव है कि खबर छपने तक सनी देओल इस गीत को शूट कर लें ।

सनी देओल की व्यस्तता और टाइटल गीत की शूटिंग का नतीजा है कि पल पल दिल के पास को, अब १९ जुलाई के बजाय, २० सितम्बर को रिलीज़ किया जाएगा । इस प्रकार से, १९ जुलाई की सोलो रिलीज़ के बजाय पल पल दिल के पास अब मुकाबले में आ गई है । २० सितम्बर को, सोनम कपूर की फिल्म द जोया फैक्टर भी रिलीज़ हो रही है । यह फिल्म क्रिकेट के लकी मैस्कॉट पर फिल्म है ।

यह एक दिलचस्प मुकाबला होगा । द जोया फैक्टर के मुकाबले पल पल दिल के पास का बढ़िया कारोबार नए चेहरों करण देओल और सहर बामबा के स्टारडम की परीक्षा भी होगा । यह भी पता चल जाएगा कि सनी देओल की अपने प्रशंसक दर्शकों में कितनी पकड़ है ? 

No comments:

Post a Comment