Tuesday 18 June 2019

SS Rajamouli चाहें RRR के लिए Baahubail की जोड़ी !


दक्षिण की तीन फ़िल्में, हिंदी बेल्ट मे भी काफी चर्चित हो रही हैं। यह  तीनों फ़िल्में बॉलीवुड के अभिनेताओं के साथ होने के अलावा हिंदी में ड़ब कर भी रिलीज़ की जाएंगी।

Sye Raa Narasimha Reddy के अलावा साहो (Saaho) और ट्रिपल आर यानि आर आर आर (RRR), ऎसी फ़िल्में हैं, जो हिंदी एक्टरों के साथ हिंदी में भी रिलीज़ की जाएंगी।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मेहमान  भूमिका वाली सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy), २ अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही है। जबकि, साहो (Saaho) १५ अगस्त को और ट्रिपल आर (RRR) अगले साल  होगी।

पहला टीज़र रिलीज़ होने के साथ ही, हिंदी दर्शकों को प्रभाष (Prabhash) की श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) अभिनीत फिल्म साहो (Saaho) की १५ अगस्त को बेसब्री से प्रतीक्षा है।

वहीँ, निर्देशक एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की ट्रिपल आर (RRR) में रामचरण (Ramcharan) और जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का तेलुगु फिल्म डेब्यू होने जा रहा है।

राजामौली चाहते हैं कि उनकी फिल्म को हिंदी बेल्ट में  भी बाहुबली (Baahubali) जैसे दर्शक मिले।  इस फिल्म का बजट ३०० करोड़ के पार है।  हिंदी बेल्ट की खातिर राजामौली ने आलिया के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgan) को भी ख़ास भूमिका में ले रखा है।

जिस प्रकार से , बाहुबली के बाद, प्रभाष और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी, हिंदी बेल्ट में लोकप्रिय हुई थी, राजामौली चाहते हैं कि ट्रिपल आर (RRR) में भी यह जोड़ी ख़ास भूमिका में आये।  इसके लिए वह प्रयास कर रहे हैं।  हो सकता है कि दर्शकों को साहो के बाद ट्रिपल आर में भी अपने पसंदीदा एक्टर देखने को मिल जाएँ।   

No comments:

Post a Comment