Wednesday 26 June 2019

Jackky Bhagnani के तीन डायरेक्टर




नब्बे के दशक में नंबर वन सीरीज की फिल्मों के निर्माता वाशु भगनानी ने, अभिनेता जितेन्द्र के बेटे का दर्शकों से फिल्म मुझे कुछ कहना है से सफल परिचय करवाया था। लेकिन, जब वह अपने बेटे जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) को हीरो बनाने चले तो कल किसने देखा जैसी फ्लॉप फिल्म बना बैठे। वह, दो साल बाद फालतू फिल्म से जैकी को दर्शकों के सामने फिर लेकर आये। फिल्म चली, लेकिन जैकी नहीं चल सके।

शायद अब जैकी की समझ में भी आ गया है कि उनमे हीरो मटेरियल नहीं है। इसलिए उन्होंने फिल्म निर्माण में अपने बिल्डर पिता का हाथ बटाने का फैसला किया है।

हालाँकि, वाशु भगनानी, बैनर पूजा फिल्म्स के अंतर्गत दो फिल्मों वरुण धवन और सारा अली खान के साथ कुली नंबर १ तथा सैफ अली खान, तब्बू, कुबरा सेत और अलिया ऍफ़ के साथ फिल्म जवानी जानेमन का ऐलान पहले ही कर रखा है।

लेकिन, Jackky Bhagnani ने पूजा फिल्म्स को अगले पड़ाव में ले जाने का फैसला किया है। इसके लिए उन्होंने तीन निर्देशकों राही अनिल बर्वे, विजय लालवानी और नितिन कक्कर को साइन किया है।

बर्वे ने फिल्म तुब्बाड़ से दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया था। विजय लालवानी ने कार्तिक कालिंग कार्तिक और नितिन कक्कर ने फिल्मिस्तान तथा हालिया रिलीज़ नोटबुक का निर्माण किया था। ख़ास बात यह है कि तीनों निर्देशक अपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस को रौशन नहीं कर सके थे।

Jackky Bhagnani यह दावा करते हैं कि 'यह तीन निर्देशक पूजा फिल्म्स के लिए उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री वाली फ़िल्में बनायेंगे। यह फ़िल्में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी करेंगी।'

No comments:

Post a Comment