Tuesday 25 June 2019

Anurag Kashyap की नई कंपनी की नई फिल्म में Saiyami Kher


कथित रूप से, विकास बहल (Vikas Bahl) के मीटू मूवमेंट में फंसने के बाद, अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने विक्रमादित्य मोटवाने (Vikramaditya Motwane) और विकास बहल के साथ अपनी फिल्म निर्माण कंपनी फैंटम फिल्म्स (Phantom Films) को ख़त्म कर दिया था।

अब अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपनी एक नई कंपनी खडी कर ली है। उन्होंने इस कंपनी के अंतर्गत एक फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। अनुराग कश्यप ने इस फिल्म की नायिका के लिए किसी ऋचा चड्डा (Richa Chadda), कल्कि कोएच्लिन (Kalki Koechlin), राधिका आप्टे (Radhika Apte) या तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के बजाय सैयमी खेर (Saiyami Kher) को लिया है।

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपनी फिल्म का ऐलान करते हुए तथा सैयमी खेर  (Saiyami Kher) ने फिल्म की शूटिंग करते हुए भी इस फिल्म के बारे में कुछ नहीं बताया है। लेकिन, यह तो तय है कि फिल्म अनुराग कश्यप की शैली की ही होगी।

सैयमी खेर (Saiyami Kher) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में अपनी फोटो पोस्ट करते हुए, जो कुछ लिखा है, उससे ऐसा लगता है कि वह अनुराग कश्यप की फिल्म में गैंगस्टर किरदार कर रही होंगी। इस फिल्म के नायक मलयालम फिल्म एक्टर रोशन मैथ्यू (Roshan Mathew) होंगे। क्या अनुराग कश्यप की फिल्म की नायिका बन कर सैयमी को खुश होना चाहिए ?



सैयमी खेर (Saiyami Kher) के करियर की शुरुआत, २०१६ में रिलीज़, राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) की फिल्म मिर्ज्या (Mirzya) से, अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बेटे हर्षवर्द्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) के साथ हुई थी। लेकिन, अक्स, रंग दे बसंती, दिल्ली ६ और भाग मिल्खा भाग जैसी हिट फ़िल्में बनाने वाले राकेश की ४५ करोड़ के बजट से बनी फिल्म मिर्ज्या बॉक्स ऑफिस पर १० करोड़ ही जुटा पाई। जब, सैयामी खेर का करियर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म नहीं बना पाई, क्या अनुराग कश्यप की फिल्म सचमुच बना पाएगी, यह भविष्य की बात है।
ख़ास बात यह है कि सैयामी खेर (Saiyami Kher) ने हिदी फिल्म के अलावा दूसरे माध्यमों पर भी भाग्य आजमाना शुरू कर दिया है। वह रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के साथ हिट मराठी फिल्म मौली की नायिका थी। वह अमेज़न प्राइम की एक डिजिटल सीरीज ब्रीथ २ (Breathe 2) में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ भूमिका निबाह रही हैं। 

No comments:

Post a Comment