Monday 24 June 2019

Suryavanshi की सेक्स अपील का मोहरा Tip Tip Barsa Paani


रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने पिछली बार, जब अजय देवगन (Ajay Devgan) और शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के बजाय अपनी फिल्म सिम्बा (Simba) का हीरो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को बनाया तो आइटम सांग रखने का मोह नहीं टाल सके। उन्होंने १९९६ में रिलीज़ अरशद वारसी, सिमरन और चंद्रचूड सिंह की फिल्म तेरे मेरे सपने का लड़की आँख मारे (Ladki Aankh Maare) गीत का रीमिक्स वर्शन रणवीर सिंह और सारा अली खान (Sara Ali Khan) पर फिल्मा लिया। यह बड़ा हिट साबित भी हुआ।


अब फिर, जबकि वह अजय देवगन (Ajay Devgan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बजाय अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ अपनी पहली फिल्म बना रहे हैं तो इस बार फिर आइटम सांग शामिल कर रहे हैं। ख़ास बात यह है कि यह आइटम सांग, अक्षय कुमार की ही फिल्म का होगा। १९९४ में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) अभिनीत राजीव राय (Rajiv Roy) की फिल्म मोहरा (Mohra) का, अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माया गया गीत टिप टिप बरसा पानी काफी पॉपुलर हुआ था।


हालाँकि, मोहरा का एक दूसरा गीत तू चीज बड़ी है मस्त मस्त इससे ज़्यादा लोकप्रिय हुआ था। इस गीत ने रवीना टंडन (Raveena Tandon) को मस्त मस्त गर्ल का खिताब दे दिया गया था। तब मस्त मस्त के बजाय टिप टिप क्यों ? दरअसल, इसका कारण यह था कि पानी में भीगती रवीना टंडन की सेक्स अपील कामुकता की हद तक थी। शायद सूर्यवंशी को उसी कामुकता की दरकार है। या फिर यह गीत फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की नायिका कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पर माकूल बैठता है।


दरअसल, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का भीगी साड़ी में ऊम्फ फैक्टर उभर कर आता है। कैटरीना कैफ ने, अक्षय कुमार के साथ फिल्म दे दना दन के लग जा गले गीत में पानी में भीगती अपनी सेक्स अपील का प्रदर्शन किया था। कैटरीना कैफ का यह गीत, फिल्म मोहरा के टिप टिप गीत के साथ बॉलीवुड के छः सबसे सेक्सी रेन डांस में शामिल है।


टिप टिप बरसा पानी गीत के ढेरों वर्शन बने हैं। कई अभिनेत्रियों और परफ़ॉर्मर ने अपनी नृत्य प्रतिभा का प्रदर्शन इसी गीत के सहारे किया है। बॉलीवुड के हिट बारिश गीतों के लिहाज़ से फिल्म १९४२ अ लव स्टोरी का मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) पर फिल्माया गया रिमझिम रिमझिम, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म दिलवाले का काजोल (Kajol) और शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) पर फिल्माया गया गेरुआ तथा हाल ही में रिलीज़ सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत का दिशा पटनी (Disha Patani) पर का स्लो मोशन उल्लेखनीय है। ख़ास बात यह है कि यह सभी पीली साडी में हैं। लेकिन, इन सबमे टॉप पर टिप टिप बरसा पानी ही है। 

No comments:

Post a Comment