Thursday 27 June 2019

बू सबकी फटेगी से Mallika Sherawat की वापसी


ऑल्ट बालाजी की हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज बू...सबकी फटेगी से दो एक्टरों का डिजिटल डेब्यू हो रहा है। इस सीरीज सेएकता कपूर के फ्लॉप अभिनेता भाई तुषार कपूर तथा ख्वाहिश और मर्डर फिल्म की गर्मागर्म अभिनेत्री मल्लिका शेरावत पहली बार किसी डिजिटल प्लेटफार्म पर नज़र आएंगी।

मल्लिका शेरावत की तो यह अभिनय की दुनिया में वापसी जैसा भी है। मल्लिका शेरावत की पिछली फिल्म ज़ीनत २०१७ में रिलीज़ हुई थी। डिजिटल सीरीज में मल्लिका शेरावत एक भूतनी की भूमिका कर रही है। इस हॉरर कॉमेडी की यह भूतनी खुद ही कहती है कि तुमको मुझसे डरना चाहिए।

हॉरर जॉनर के लिहाज़ सेमल्लिका ने एक एडवेंचर हॉरर क्रॉसओवर फिल्म हिस्स (२०१०) की थी। इससे पहले वह रामगोपाल वर्मा की फिल्म डरना ज़रूरी है (२००६)  की एक कहानी में नज़र आई थी। इस कहानी में वह एक भूतनी  रिया की भूमिका में थी। इस लिहाज़ से तो वह दूसरी बार भूतनी बन रही है।

मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री हैं।  ऑल्ट बालाजी की एकता कपूरबोल्ड सामग्री पेश करने के लिए बदनाम हैं। उन्होंने अपनी कई डरावनी फिल्मों और सीरीज में बोल्ड सीन करवाए थे। खबर है कि बू... सबकी फटेगी की भूतनी भी डराती हैंमगर बोल्ड तरीके से।

क्या एकता कपूर की सीरीज में मल्लिका  का बोल्ड और डरावना अवतार दर्शकों को पसंद आएगा ?

No comments:

Post a Comment