Thursday 13 June 2019

Ranveer Singh की बीवी बनने के लिए Deepika Padukone ने लिए १४ करोड़ !


पिछले साल, नवंबर में रणवीर सिंह के साथ शादी और हनीमून मनाने के बाद वापस लौटी दीपिका पादुकोण ने कोई नई फिल्म साइन नहीं की थी। उस समय, रणवीर सिंह, भारतीय क्रिकेट टीम के पहला विश्व क्रिकेट कप जीतने की कहानी पर, कबीर खान की फिल्म '८३ की तैयारियों में जुट गए थे।

उसी समय, यह खबर आई थी कि '८३ के निर्माताओं ने, दीपिका पादुकोण के सामने कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका करने का प्रस्ताव रखा था।  लेकिन, रणवीर सिंह की रियल बीवी दीपिका पादुकोण ने, रणवीर की रील लाइफ बीवी बनने से इंकार कर दिया था। '८३ भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने, ख़ास तौर पर कपिल देव की इस जीत में भूमिका को लेकर थी। इस फिल्म में, कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका बहुत छोटी थी। इसलिए, कहा गया कि दीपिका पादुकोण ने, फिल्म के सेंटर में न होने के कारण रोमी की भूमिका को इंकार कर दिया था।

कुछ समय पहले, जब भारतीय क्रिकेट टीम, लंदन में विश्व कप क्रिकेट खेल रही है, दीपिका पादुकोण के, रणवीर सिंह की रील वाइफ भी बनने की खबरें आ गई।  दीपिका पादुकोण ने अपनी भूमिका का काफी हिस्सा शूट भी कर लिया है।  आम तौर पर  केंद्रीय  भूमिका वाली फिल्मों में काम करने वाली दीपिका पादुकोण ने, '८३ की छोटी भूमिका करना क्यों स्वीकार किया ?

इसमें कोई शक नहीं कि दीपिका पादुकोण ने फिल्म '८३ रील लाइफ कपिल देव यानि रणवीर सिंह के लिए मंज़ूर नहीं की होगी।  दोनों शादी-शुदा है।  घर में रोज ही मिलते होंगे।  फिल्म के सेट्स पर कुछ घंटे नहीं भी मिलें तो क्या फर्क पड़ता है।  इसके अलावा, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, कई विज्ञापन फिल्मे एक साथ कर रहे हैं। एक पूरी तीन घंटे की फिल्म की कुछ मिनट की भूमिका, केवल रणवीर सिंह के लिए करने का क्या मतलब ?


सूत्र बताते हैं कि  दीपिका पादुकोण को '८३ की कुछ मिनट की रोमी भाटिया की भूमिका के लिए १४ करोड़ का भारी चेक दिया गया है।  कुछ मिनट की भूमिका के लिए १४ करोड़ का चेक और साथ भी रणवीर सिंह का साथ, किसी भी दीपिका को ललचाएगा नहीं तो और क्या ?

No comments:

Post a Comment