Thursday 27 June 2019

चार देशों में होगी Baaghi 3 की शूटिंग


निर्माता साजिद नाडियाडवाला की, बागी फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म बागी ३ में, रितेश देशमुख को  भी शामिल कर लिया गया हैं। अहमद खान निर्देशित इस फ्रैंचाइज़ी फिल्म के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ हैं।

पहली बागी में श्रद्धा कपूर, टाइगर की नायिका थी। लेकिन, दूसरी बागी में दिशा पटानी ने श्रद्धा की जगह ले ली। अब श्रद्धा कपूर ने फिर बागी में वापसी की है।

बागी ३ में रितेश देशमुख की भूमिका क्या होगी ? वह फिल्म के सह नायक होंगे या खलनायक ? अभी इन सारे सवालों का जवाब मिलना बाकी है।

रितेश देशमुख, ने साजिद नाडियाडवाला की छः फ़िल्में की हैं। मगर, वह पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे होंगे। श्रद्धा कपूर के साथ, रितेश ने फिल्म एक विलेन की थी। इस फिल्म के विलेन रितेश देशमुख ही थे। फिल्म को बड़ी सफलता मिली थी। इससे ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि बागी ३ के मुख्य विलेन रितेश देशमुख ही होंगे।

खबर है कि बागी ३ की शूटिंग दुनिया के चार देशों में की जायेगी। जहाँ तक फिल्म के प्लाट की बात है, इसके लिए टर्की और सर्बिया की लोकेशन उपयुक्त होगी। लेकिन, साजिद नडियादवाला और अहमद खान का इरादा मिस्त्र और मोरक्को की लोकेशन को भी फिल्म का हिस्सा बनाने का है।

यह फिल्म ६ मार्च २०२० को रिलीज़ होगी।

No comments:

Post a Comment