Thursday 20 June 2019

साउथ फिल्मो के हिंदी रीमेक


इस समय, बॉलीवुड में दक्षिण की फिल्मों के रीमेक की धूम है। देसी बॉयज अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम रीमेक कर रहे हैं तो सुनील शेट्टी के बेटे का डेब्यू भी रीमेक से हो रहा है।  यहाँ तक की विक्की कौशल और शाहिद कपूर भी साउथ के रीमेक से हिंदी दर्शकों को लुभाना चाहते हैं।  ख़ास बात यह है कि यह सभी फ़िल्में ड्रामा, एक्शन कॉमेडी और इमोशन से भरी-पूरी होंगी।



शाहिद कपूर की कबीर सिंह
निर्देशक संदीप वंगा की २०१७ में रिलीज़ तेलुगु ड्रामा फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक में विजय देवरकोंडा द्वारा निभाए गए शराबी डॉक्टर अर्जुन रेड्डी के हिंदी संस्करण कबीर सिंह की भूमिका शाहिद कपूर कर रहे हैं। हाल ही में, कबीर सिंह का ट्रेलर जारी हुआ है। शाहिद कपूर मीडिया में छा गए लगते हैं।



अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब
राघव लॉरेंस अभिनीत और निर्देशित तमिल मुनि सीरीज की दूसरी फिल्म मुनि २:कंचना के हिंदी रीमेक में, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार एक किन्नर की भूमिका कर रहे हैं। इस भूमिका को  तमिल फिल्म में शरद कुमार ने किया था। हिंदी रीमेक का निर्देशन राघव लॉरेंस ही कर रहे हैं।



वेदलम के रीमेक में जॉन अब्राहम
अक्षय कुमार के देसी बॉयज जॉन अब्राहम भी साउथ के रीमेक में भाग्य आजमा रहे हैं। शिवा निर्देशित और २०१५ में रिलीज़ अजित कुमार की डॉन भूमिका वाली फिल्म वेदलम के हिंदी रीमेक में जॉन अब्राहम अजित कुमार के एक्शन अवतार को अपनाएंगे। अभी इस फिल्म के दूसरे एक्टर और डायरेक्टर का पता नहीं चला है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल ही शुरू हो पाएगी।



अजित कुमार का हिंदी अवतार करेंगे विक्की कौशल
निर्देशक शिवा की अजित कुमार के साथ चार फिल्मों की सीरीज वीरम, वेदलम, विवेगम और विश्वासम में पहली फिल्म वीरम पर साजिद नाडियाडवाला एक कॉमेडी फिल्म एलओएल: लैंड ऑफ़ लुंगी का निर्माण कर रहे हैं।  फरहाद सामजी निर्देशित इस फिल्म में अजित कुमार वाली भूमिका विक्की कौशल करेंगे।



आरएक्स १०० रीमेक में अहान शेट्टी
कार्तिकेय अभिनीत, २०१८ की एक्शन फिल्म आरएक्स १०० के हिंदी रीमेक से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी का हिंदी फिल्म डेब्यू हो रहा है। इस एक्शन फिल्म का हिंदी रीमेक रजत अरोरा लिख रहे हैं तथा फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया करेंगे। दिलचस्प तथ्य यह है कि अहान की डेब्यू फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला की फिल्म वक़्त हमारा है सुनील शेट्टी की पहली साइन फिल्म थी।

No comments:

Post a Comment