Friday 14 June 2019

Ayushman Khurana के बाल गिरेंगे, Yami Gautam बनेगी मॉडल


अभी, यमी गौतम (Yami Gautam) की विक्की कौशल Vicky Kaushal) के साथ फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike) सिनेमाघरों से उतरी नहीं है, यमी गौतम की महत्वपूर्ण भूमिका वाली एक दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है । इस फिल्म का टाइटल बाला (Bala) है ।

फिल्म Bala एक ऐसे नौजवान (Ayushman Khurana) की है, जो बाल गिरने के समस्या से परेशान है । वह तेज़ी से गंजा होता जा रहा है । उसे लगता है कि वह अब बदसूरत लगाने लगेगा ।

आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) और यमी गौतम (Yami Gautam) ने एक साथ, शूजित सरकार (Shoojit Sircar) की फिल्म विक्की डोनर (Vicky Donor) से अपने हिंदी फिल्म करियर की शुरुआत की थी ।

फिल्म बाला में यमी गौतम (Yami Gautam) लखनऊ की सुपर मॉडल अवतार में नज़र आयेंगी, जो अपने लुक को लेकर खुद को असुरक्षित महसूस करती है ।

कहा जा सकता है कि आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) और यमी गौतम (Yami Gautam) के चरित्र खुद के असुंदर होने की असुरक्षा से भयभीत हैं । यह एक आम समस्या कहीं जा सकती है ।

इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक (Amar Kaushik) करेंगे । अमर कौशिक ने दिनेश विजन (Dinesh Vijan) के लिए हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री (Stree) का निर्देशन किया था । बाला इस साल २२ नवम्बर को रिलीज़ होगी ।

बाला में यमी गौतम (Yami Gautam) और आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) के अलावा भूमि पेडनेकर (Bhoomi Pednekar), सौरभ शुक्ल (Saurabh Shukla), जावेद जाफ़री (Javed Jafferi) और सीमा पाहवा (Seema Pahwa) की महत्वपूर्ण भूमिका है ।    

No comments:

Post a Comment