Tuesday 18 June 2019

Shahrukh Khan और Aryan Khan बने The Lion KIng) के बाप-बेटा


शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan), काफी समय से अपने बेटे आर्यन (Aryan) को किसी हॉलीवुड प्रोजेक्ट से जोड़ने की कोशिश कर रहे थे। इसमे उन्हें सफलता मिल गई है।

१७ जुलाई को रिलीज़ होने वाली डिज्नी की लाइव एक्शन फिल्म द लायन किंग (The Lion King) में, आर्यन खान (Aryan Khan)अपनी आवाज़ से सुनाई देंगे।

इस फिल्म की कहानी जंगल के राजा शेर के बेटे के सिंहासन सम्हालने की है। यह फिल्म इंग्लिश के अलावा तमिल, तेलुगु और हिंदी में भी रिलीज़ हो रही है।

हिंदी में डब, द लायन किंग (The Lion King) में शेर मुफासा को शाहरुख़ खान (Sharukh Khan) और लायन के बेटे सिम्बा को आर्यन खान (Aryan Khan) आवाज़ देंगे। फिल्म की कहानी में सिम्बा का चरित्र केंद्रीय है। इस लिहाज़ से, आर्यन को आवाज़ से अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल रहा है।

इस खबर को अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो के साथ शेयर करते हुए शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) ने लिखा, “एक पिता के तौर पर मैं मुफासा और उसके बेटे सिम्बा के सम्बन्ध से खुद को जुड़ा महसूस करता हूँ। लायन किंग की लिगेसी कालातीत है। मैं इस फिल्म में अपनी आवाज़ से बेटे आर्यन से जुड़ का ख़ास महसूस कर रहा हूँ।”

शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) और उनके २१ साल के बेटे आर्यन (Aryan Khan), इससे पहले भी हॉलीवुड फिल्म द इन्क्रेडिबल्स  (२००४) में भी बाप-बेटे मिस्टर लाजवाब और तेज़ को आवाज़ दे चुके हैं। 

No comments:

Post a Comment