Monday 24 June 2019

‘बेकाबू’ Anandita का इंटरनेशनल प्रोजेक्ट


अपने वेब शो बेकाबू से लाखो दिलो पर राज़ करने वाली अभिनेत्री अनंदिता (Anandita), अब एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में नज़र आयेंगी।

आनंदित (Anandita) का शो बिज़नेस का सफ़र यशराज फिल्म्स के लिए टैलेंट हंट करते करते, टीवी शो में खुद का टैलेंट शो दिखाने तक पहुँच गया।

उन्होंने वेब सीरीज इनसाइड एज (Inside Edge) और ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज बेकाबू (Bekaboo) में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। बेकाबू में वह एक ऐसी महिला बनी थी, जो अपने पति से खौफ खाती हैं। लेकिन, वह बाद में इसका बदला लेती है।


Anandita ने, पॉप गायक मीका सिंह के साथ ६ पैक बैंड २.० के विडियो में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ काम किया है। नीरज कबी, सुनील शानबाग और भारत झा से प्रशिक्षित आनंदिता अब एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट कर रही हैं।

यह अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट, मैक्सिकन डायरेक्टर अर्टुरो अलनीस गर्जा की अमेरिका और भारत के निर्माताओं के साथ कोलैबोरेशन से बनी शॉर्ट फिल्म ग्रिम रीपर है। इसकी शूटिंग हाल ही में लोनावाला में की गई है।

अपने प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए आनंदिता (Anandita) कहती है, “हम इस प्रोजेक्ट को इंडियन फिल्म फेस्टिवल से लेकर फॉरेन फिल्म फेस्टिवल मैं प्रदर्शित करना चाहते हैं। हम इसे फीचर फिल्म में भी कन्वर्ट करना चाहते हैं।”

No comments:

Post a Comment