Thursday 20 June 2019

Jason Bourne Universe सीरीज Treadstone में Shruti Haasan




Jason Bourne Universe पर आधारित यूएसए नेटवर्क की आगामी श्रृंखला ट्रेडस्टोन (Treadstone) के कलाकारों के साथ अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti Haasan) को भी शामिल कर लिया गया है ।

स्टूडियो ने इस साल अप्रैल में श्रृंखला के लिए एक पायलट बनाने का आदेश दिया था । अगस्त में इस सीरीज को बनाये जाने की अनुमति भी दे दी गई ।

बुडापेस्ट में हाल ही में शूट की जा रही इस सीरीज में, 33 साल की श्रुति हासन (Shruti Haasan) को जेरेमी इरविन और ब्रायन जे के साथ अभिनय करने का मौका मिलेगा ।


सीरीज में श्रुति हासन (Shruti Haasan), दिल्ली की एक युवती नीरा पटेल की भूमिका निभाएंगी, जो वेट्रेस की नौकरी  की आड़ में खतरनाक काम करती है। इस सीरीज मिशेल फोर्ब्स, पैट्रिक फुगिट, माइकल गैस्टन और टेस हूब्रिक भी शामिल किये जा चुके हैं।

यह शो सीआईए के काल्पनिक ब्लैक ऑप्स प्रोग्राम ऑपरेशन ट्रेडस्टोन (Treadstone) का अनुसरण करेगा, जिसके अनतर्गत ही अभिनेता मैट डेमन (Matt Damon) ने चार फिल्मों में सीआईए एजेंट  जेसन बॉर्न (Jason Bourne) की भूमिका की थी ।

इस श्रंखला का पहला सीजन, उन स्लीपर एजेंट पर होगा, जो गुप्त रूप से अपने खतरनाक काम अंजाम देते हैं । श्रुति हासन (Shruti Haasan) इन्ही में से एक स्लीपर एजेंट होंगी ।

No comments:

Post a Comment