Thursday 13 June 2019

फुटबॉल के मैदान पर गोल बरसाते Bombers


जी५ ओरिजिनल्स (Zee5 Originals) की सीरीज बॉम्बरस (Bombers) के टाइटल से गलतफहमी हो सकती है कि यह सीरीज आतंकवादियों पर कोई धारावाहिक है। लेकिन, वास्तव में ऐसा नहीं है।

यह बॉम्बरस (Bombers) दरअसल कोई आतंकवादी समूह नहीं, बल्कि फुटबॉल खिलाड़ियों का एक समूह है।

यह सीरीज पश्चिम बंगाल में चंदननगर इलाके पर केन्द्रित स्पोर्ट्स ड्रामा सीरीज है। इस सीरीज की कहानी चंदननगर की फुटबॉल टीम बॉम्बरस एफसी पर घूमेगी। यह टीम लगातार मैच जीतती रहती है। लेकिन एक हादसा सब कुछ बिखेर कर रख देता है। क्या बॉम्बरस की टीम का प्रत्येक सदस्य इस हादसे से उबर कर फुटबॉल के मैदान पर उतर पायेगा?

इस सीरीज में फुटबॉल खिलाड़ी और उनके साथियों की भूमिका वरुण मित्रा, आहना कुमरा, सपना पब्बी, रणवीर शोरे, प्रिंस नरूला, मेइयंग चांग, अनूप सोनी, ताहेर अली और जाकिर हुसैन कर रहे हैं। इन कलाकारों की अहम् भूमिका के अलावा रोहन राय, शिवम् पाटिल, मृदुल दास, दानिश पंडोर, अभिलाष कुमार, साकिब अयूबी, देव शर्मा और गौरव शर्मा की भूमिकाये भी ख़ास हैं।

इस सीरीज में फिल्म जलेबी के एक्टर वरुण मित्रा फुटबॉल खिलाड़ी बादल की भूमिका कर रहे हैं योर्स ट्रूली की अहाना कुमरा, बादोल की प्रेमिका संजना की भूमिका कर रही हैं  मेइयंग चांग ने टोकी, रणवीर शोरे ने देबू दा, जाकिर हुसैन ने सोमू दा, सपना पब्बी ने एंडी, प्रिंस नरूला ने बाली और अनूप सोनी ने मानिक की भूमिकाये की हैं।

इस सीरीज का निर्देशन विशाल फरिया कर रहे हैं। यह सीरीज २२ जून से स्ट्रीम होगी।

No comments:

Post a Comment