Friday 14 June 2019

Ayush Sharma ने पहली सेना की वर्दी


पिछले साल, लवयात्री (LoveYatri) की असफलता के तुरंत बाद ही यह खबर आ गई थी कि लवयात्री में रोमांटिक भूमिका करने वाले, आयुष शर्मा (Ayush Sharma) अब खालिस एक्शन अवतार में नज़र आयेंगे।

हालाँकि, इस फिल्म का निर्माण सुनील जैन और आदित्य जोशी कर रहे हैं, लेकिन फिल्म को सलमान खान (Salman Khan) का पूरा आशीर्वाद रहेगा। आयुष शर्मा (Ayush Sharma) , सलमान खान के बहनोई जो हैं। करण ललित बुटानी (Karan Lalit Butani) के निर्देशन में बनाई जा रही इस फिल्म का टाइटल क्वाथा (Kwatha) होगा। क्वाथा मणिपुर के एक गाँव का नाम है, जिसकी। सरहद म्यामार से जुड़ी हुई है।

चूंकि, इस फिल्म में आयुष शर्मा (Ayush Sharma) एक सैनिक की भूमिका में हैं, इससे ऐसा लगता है कि फिल्म म्यामार की सीमा के अन्दर घुस कर भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर होगी।

फिल्म में आयुष की भूमिका एक मेजर की होगी। इस फिल्म में आयुष बिलकुल अलग नज़र आयेंगे। उन्होंने खुद को सैनिक के रूप में ढालने में कई महीनों से मेहनत की है। इस फिल्म का भावुक पहलू यह है कि इस सैनिक का जीवन और सोचने का नजरिया, कुछ घटनाओं के बाद कैसे बदल जाता है।

अपनी सैनिक की भूमिका को लेकर आयुष शर्मा (Ayush Sharma) कहते हैं, “सैन्य अधिकारी की भूमिका मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है। मैं इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की प्रतीक्षा कर रहा हूँ।"

क्वाथ की शूटिंग इस साल सितम्बर से शुरू होगी तथा फिल्म २०२० में किसी समय रिलीज़ होगी। 

No comments:

Post a Comment