Thursday 27 June 2019

Saaho और Baatla House के लिए


कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक के पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल लिमिटेड और पीवीआर पिक्चर्स लिमिटेड ने पूरे भारत में फ़िल्में वितरित करने के लिए सहकार करने का फैसला किया है। 

इस समझौते के तहत पीवीआर पिक्चर्स द्वारा, पैनोरमा स्टूडियोज की फिल्म बाटला हाउस को १५ अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा। इसके बाद, पैनोरमा स्टूडियोज की निर्माणाधीन दो फिल्मों सेक्शन ३७५ और खुदा हाफिज को भी पीवीआर पिक्चर्स ही प्रदर्शित करेगा।

इन दोनों सहयोगियों को भारत में चुनौती मिलेगी एए फिल्म्स से। इस कंपनी के मालिक अनिल थडानी हैं। अनिल थडानी, बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन के पति हैं। वह, १५ अगस्त २०१९ को रिलीज़ हो रही बाहुबली अभिनेता प्रभाष की पहली हिंदी फिल्म साहो को एए फिल्म्स के अंतर्गत रिलीज़ कर रहे हैं।

जहाँ तक अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर साहो को रिलीज़ करने का सवाल है, इसका जिम्मा फारस फिल्म को सौंपा जा चुका है। वह, भारत के स्टूडियो यशराज फिल्म्स के साथ, साहो को पूरी दुनिया में रिलीज़ करेंगे। लेकिन, मध्य पूर्व में साहो को रिलीज़ करने के अधिकार सिर्फ और सिर्फ फारस फिल्म ने अपने पास ही रखे हैं। फारस फिल्म की अपनी कंपनी इन देशो में फिल्म रिलीज़ करेगी। 

No comments:

Post a Comment