Monday 3 June 2019

Anveshi Jain की बॉलीवुड डेब्यू फ़िल्म Ghostana


एकता कपूर (Ekta Kapoo) की डिजिटल सीरीज (Digital Series) गंदी बात से मशहूर अभिनेत्री अन्वेशी जैन (Anveshi Jain) इस समय बैक टू बैक वेब शो, प्रादेशिक फिल्मो और अब बॉलीवुड फिल्म के साथ अपनी ड्रीम लाइफ जी रही हैं।

Anveshi Jain ने हाल ही में गुजरात के सबसे कम उम्र के निर्माता अर्जुन सिंह हाड़ा और नितेश पिपारेकर के होम प्रोडक्शन मां एंटरटेनमेंट हाउसके साथ अपना पहला बॉलीवुड प्रोजेक्ट फिल्म घोस्टाना (Ghostana) साइन की है। इस फिल्म की शूटिंग जून के मध्य से शुरू की जाएगी।

हिंदी फिल्म जगत में कदम रखने को लेकर उत्साहित अन्वेशी जैन (Anveshi Jain) ने कहा, "मैं 'घोस्टाना' ( Ghostana) का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं। इस फिल्म का पोस्टर पिछले हफ्ते ही अहमदाबाद और गुजरात में लॉन्च किया गया है। मैं इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा तो नहीं बता सकती लेकिन यह एक भूत और चार पुरुषों के इर्द-गिर्द घूमती हुई एक डरावनी कॉमेडी है और मैं इस फिल्म में भूत का केंद्रीय किरदार निभा रही हूं।

Anveshi Jain ने हाल ही में अपनी गुजराती फिल्म 'जीकी शूटिंग  पूरी की है।

जी के निर्देशक मयूर कछाड़िया फिल्म की शूटिंग के दौरानी अन्वेशी के प्रदर्शन से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने अन्वेशी को अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म घोस्टाना (Ghostana) के लिए भी साइन कर लिया।

Ghostana की शूटिंग राजस्थान के एक महल में की जाएगी ।

No comments:

Post a Comment