Thursday 6 June 2019

Hrithik Roshan और Tiger Shroff बने Fighters


पिछले डेढ़-दो सालों से हिंदी फिल्म दर्शक, हृथिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की पहली बार बनाई गई जोड़ी की फिल्म की प्रतीक्षा कर रहे थे। उन्हें इंतज़ार था कि एक्शन और डांस में माहिर इन दो सितारों की पहली फिल्म का नाम क्या रखा गया। क्योंकि उस समय तक निर्माता यशराज फिल्म्स और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म को वर्किंग टाइटल हृथिक बनाम टाइगर से ही प्रचारित किया था। 

अब इस फिल्म का टाइटल रख दिया गया है। हृथिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म का टाइटल Fighters  होगा। फिल्म में हृथिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के एक्शन और डांस मुकाबले को लेकर, जो धुंद फैलाई गई थी, उसे फिल्म के टाइटल ने साफ़ कर दिया है। सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) निर्देशित फिल्म फाइटरस एक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म में हृथिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के किरदार खुरदुरे और गंवार किस्म के होंगे। यानी हिंदी और इंग्लिश गालियों की संभावना है। खून तो बहेगा ही !


सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) की फिल्म फाइटरस में हृथिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने सेना की वर्दी पहनी है। निश्चित रूप से यह दोनों किसी मिशन में जायेंगे। हृथिक रोशन, २००४ में फरहान अख्तर की फिल्म लक्ष्य (Lakshya) में कारगिल वॉर के मिशन पर थे। दर्शकों ने पिछले ही साल बागी २ (Baaghi 2) में बावर्दी टाइगर श्रॉफ को रेम्बो स्टाइल में जंगल में छुपे दुश्मनों का सफाया करते देखा था।

सूत्र बताते हैं कि फाइटरस में हृथिक रोशन (Hrithik Roshan) सेना के वरिष्ठ अधिकारी वाली वर्दी पहने होंगे। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को उनके जूनियर की वर्दी मिली है। कुछ हद तक सोच का टकराव भी देखने को मिलेगा।  लेकिन, जब यह दोनों मिशन पर निकलेंगे तो लक्ष्य एक ही होगा। बताते हैं कि फाइटरस में धुंआधार एक्शन है। दावा किया जा रहा है कि फिल्म के एक्शन जैसे एक्शन किसी दूसरी फिल्म में नहीं देखे गए होंगे। दर्शकों की साँसे रुक सकती हैं !


फिल्म में रोमांस की कमी नहीं है। वाणी कपूर (Vaani Kapoor) को रखा गया है। बेफिक्रे में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ कामुकता का प्रदर्शन करने वाली वाणी कपूर इस बार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पर अपना जाल बिछायेंगी। बताते हैं कि हृथिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ रोमांस के लिए एक नई लड़की ली गई है। कुछ दिनों पहले विवाद पैदा हुआ था कि टाइगर की रियल लाइफ प्रेमिका दिशा पटनी (Disha Patni) ने, हृथिक के गलत व्यवहार के कारण फिल्म छोड़ दी है। लेकिन, फिल्म में हृथिक की प्रेमिका दिशा नहीं है। लेकिन, यह किरदार काफी अहम् होगा। फिल्म की कहानी को एक नया आयाम देगा। बेशक इस छोटी भूमिका में काफी गर्मागर्म दृश्य भी होंगे ।

किसी एक्शन फिल्म में कोई विलेन न हो तो एक्शन दिलचस्प नहीं बन पाता। इसलिए फिल्म में एक अदद विलेन भी है। आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) इस विलेन को अंजाम दे रहे होंगे। फिल्म के एक्शन पोस्टर ज़ल्द ही रिलीज़ किये जायेंगे। 

No comments:

Post a Comment