Wednesday 12 June 2019

बॉक्स ऑफिस को RESCUE करेंगी Thriller Horror !


सलमान खान की फिल्म भारत की बॉक्स ऑफिस पर दौड़ थोड़ा धीमी हो जाने के बाद, इस शुक्रवार रिलीज़ हो रही चार फिल्मों को उम्मीद बंध गई होगी। इन चार फिल्मों की ख़ास बात यह है कि यह फ़िल्में थ्रिलर, हॉरर है और रहस्य प्रधान हैं। काफी हद तक यह एक दूसरे की काट फ़िल्में कही जा सकती हैं। यह फ़िल्में अपने कलाकारों के बल पर कम या ज़्यादा दर्शक खींच पाएंगी।


निर्देशक अश्विनी सर्वानन की ड्रामा थ्रिलर फिल्म गेम ओवर, नायिका तापसी पन्नू पर केंद्रित फिल्म है। हिंदी में डब तथा तमिल और तेलुगु में बनाई गई इस फिल्म की ७० प्रतिशत  शूटिंग एक ही कमरे में हुई है। इस फिल्म में व्हील चेयर पर बैठी तापसी पन्नू किसी कारण से खौफज़दा नज़र आएंगी। इस फिल्म में दूसरे चार पांच चरित्र और भी हैं।


निर्देशक चक्री तोलेटी की तमन्ना भाटिया, प्रभुदेवा और भूमिका चावला अभिनीत फिल्म ख़ामोशी ड्रामा हॉरर फिल्म है। यह फिल्म हॉलीवुड की २०१६ में प्रदर्शित स्लैशर फिल्म हश से प्रेरित है।  हश पर ही एक तमिल फिल्म कोलैयूथिर कालम यानि ह्त्या का मौसम आज ही रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में नयनतारा ने मुख्य भूमिका की है। वाशु भगनानी ने फिल्म ख़ामोशी की उत्कृष्ट तकनीक के लिए पानी की तरह पैसा बहाया है।


निर्देशक अनंत जैतपाल की बदला रहस्य फिल्म किस्सेबाज़ में पंकज त्रिपाठी धूर्त किस्सेबाज़ की भूमिका में हैं। इस फिल्म में, अनुप्रिया गोयनका और इवलिन शर्मा भी हैं। वाराणसी की पृष्ठभूमि पर किस्सेबाज की कहानी एक धूर्त किस्सेबाज़ की धूर्तता का शिकार एक व्यक्ति की कहानी है।



निर्देशक नयन पचौरी की डार्क कॉमेडी थ्रिलर फिल्म रेस्क्यू की कहानी रियल लाइफ और दिलचस्प है। यह फिल्म, मेडिकल की तीन छात्राओं की है, जो अपने हाउस ब्रोकर को बंदी बना कर, प्रताड़ित करती हैं और उसके साथ बलात्कार करती हैं। दावा किया जा रहा है कि नए चेहरों सृजिता डे, मेघा शर्मा और इशिता गांगुली वाली यह फिल्म समाज के नकली चेहरों और रहने और चुनने की स्वतंत्रता पर व्यंग्य करती है।  

No comments:

Post a Comment