Wednesday 12 June 2019

Ananya Panday, Sara Ali Khan और Kartik Aryan के त्रिकोण का चौथा कोण


सोनू के टीटू की स्वीटी (Sonu Ke Titu Ke Sweety) की बड़ी सफलता के बाद, फिल्म के सोनू यानि कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) सफलता के घोड़े पर सवार नज़र आ रहे हैं। लुका छुपी (Lucka Chhupi) की सफलता के बाद, उन्हें रोमांस फिल्मों का शाहकार मान लिया गया है । उन्हें मुदस्सर अज़ीज़ (Mudassar Aziz) की रीमेक फिल्म पति पत्नी और वह (Pati Patni Aur Woh) मिल गई है । वह इम्तियाज़ अली (Imtiyaz Ali) की फिल्म लव आजकल २ (Love Ajkal 2) के भी नायक है । वह सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) के रोमांस के तौर पर देखे जा रहे हैं ।

स्टूडेंट ऑफ़ द इयर २ (Student of The Year 2) के कॉफ़ी विथ करण (Koffee with Karan) में बातचीत के दौरान अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को अपना क्रश बताया था । ऐसा लगा कि वह कार्तिक आर्यन से प्यार कर रही हैं । यानि बॉलीवुड का रियल लाइफ लव ट्रायंगल ! कैसे ?

दरअसल, कुछ समय पहले, करण जौहर (Karan Johar) के ही शो में सिम्बा एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बजाय कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताया था । इस बयान के साथ ही सारा अली खान और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के रोमांस के चर्चे शुरू हो गए । उनकी कोई भी साथ फोटो, उनके रोमांस का प्रमाण मानी जाती थी । ऐसे में अनन्या पांडे (Ananya Panday) का ऐलान इस ट्रायंगल को हवा देने वाला था । लेकिन, क्या वास्तव में यह सच्चाई थी ?

लव आजकल के सीक्वल में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) रोमांटिक भूमिका कर रहे हैं । इस फिल्म के रोमांस वाले फोटो, जैसे ही मीडिया में आते थे, रोमांस का एंगल बन जाता था ।   जैसे ही पति पत्नी और वह (Pati Patni aur Woh) के रीमेक में भूमि पेडनेकर (Bhoomi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के नाम का ऐलान हुआ, अनन्या के बयान की रोशनी में इसे रोमांस मान लिया गया । परन्तु, सवाल यह है कि क्या अनन्या पांडे का क्रश सचमुच कार्तिक आर्यन हैं ?

सारा अली खान (Sara Ali Khan), डेविड धवन (David Dhawan) के निर्देशन में बनाई जाने वाली कुली नंबर १ (Coolie No. 1) के रीमेक में वरुण धवन (Varun Dhawan) की जोड़ीदार चुनी गई हैं  इस फिल्म में जहाँ वरुण धवन गोविंदा वाले कुली बनेंगे, वहीँ सारा अली खान करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) वाला अमीर लड़की का रोल करेंगी ।

अभी, सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई है । इसलिए सारा और वरुण के रोमांस की खबरें हवा में नहीं है । लेकिन, अनन्या पाण्डेय (Ananya Panday) ने अपना दावा ठोंक दिया है । जब अनन्या पांडे से, उनके क्रश कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के बारे में पूछा गया तो अनन्या का जवाब था, मेरे क्रश एक नहीं कई हैं । वरुण धवन (Varun Dhawan) भी मेरे क्रश हैं । वह बेहद हॉट हैं । मैं उनके साथ गर्मागर्म सीन करना चाहूंगी ।  

No comments:

Post a Comment