Friday 6 September 2019

दिलचस्प फिल्मों की Tabu


तब्बू आजकल, मीरा नायर की, विक्रम सेठ के उपन्यास द सूटेबल बॉय पर बीबीसी के लिए सीरीज  की शूटिंग कर रही है। इस फिल्म में वह एक तवायफ सईदा बाई की भूमिका कर रही है। सईदा बाई से, एक अमीर कपूर खानदान का बेटा मान (ईशान खट्टर) मोहब्बत करने लगता है। फिल्म में तब्बू का सईदा बाई का किरदार बड़ा दिलचस्प है। तब्बू किसी फिल्म को मंजूरी ही तभी देती है, जब कोई स्क्रिप्ट उन्हें बाँध लेती है, किरदार उन्हें दिलचस्प लगता है। 

तेलुगु इंडस्ट्री में वापसी
तभी तो वह ११ साल बाद तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर रही है। यह तेलुगु फिल्म तेलुगु सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की त्रिविक्रम श्रीनिवास निर्देशित १९वी फिल्म आला वैकुण्ठपुरमलो है। यह, एक्शन और रोमांस से भरपूर मनोरंजक मसाला फिल्म है। इस फिल्म में पूजा हेगड़े और निवेथा पेठुराज के साथ तब्बू को शामिल किया गया है।

धाकड़ कंगना रानौत के साथ तब्बू
सोहेल मकलाई की फिल्म धाकड़ में कंगना रानौत के साथ तब्बू भी है। कंगना की मुख्य भूमिका वाली एक्शन फिल्म में तब्बू की भूमिका अभी साफ़ नहीं है । लेकिनइतना ज़रूर बताया गया है कि यह भूमिका समान्तर होगी । तब्बू और कंगना रानौतअभिनय के मामले में बेजोड़ हैं । इन दोनों को अभिनय का पावर हाउस माना जाता है । अब देखने वाली बात होगी कि अपने दोनों हाथों से आटोमेटिक गन सम्हाले कंगना रानौत के साथ तब्बू किस प्रकार के एक्शन में साझीदार होती  हैं !

सैफ के साथ जवानी जानेमन 
इस साल तब्बू, दे दे प्यार दे में अजय देवगन के साथ तथा भारत में सलमान खान के साथ नज़र आ चुकी है। अब वह २९ नवम्बर को सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन में बीस साल बाद नज़र आने वाली है। इन दोनों ने, तू चोर मैं सिपाही, बीवी नंबर १ और हम साथ साथ है में साथ काम किया था। जवानी जानेमन एक पिता पुत्री के संबंधों की दिलचस्प कहानी है। 

No comments:

Post a Comment